UPPSC Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) ने असिस्टेंट प्रॉसीक्यूशन ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार UPPSC Assistant Prosecution Officer Exam 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 21 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, आवेदन शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख 17 मई 2022 निर्धारित की गई है।

UPPSC Recruitment: इतना मिलेगा वेतन
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सहायक अभियोजन अधिकारी के 44 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। ‌इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 8 के तहत 47600 रुपए से 151100 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

UPPSC Exam 2022: यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन
उत्तर प्रदेश में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

UPPSC Recruitment: इस आधार पर होगा चयन
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी परीक्षा, मेन्स परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार UPPSC Assistant Prosecution Officer Exam 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर 21 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link