UPPCL JE Recruitment 2022: यूपीपीसीएल ने जूनियर इंजीनियर के 25 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवारों को 44,900 रुपये वेतन मिलेगा।

UPPCL JE Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) में नौकरी करने का युवाओं को सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है। यूपीपीसीएल ने जूनियर इंजीनियर के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 25 मार्च 2022 से 18 अप्रैल 20022 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं।

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 25 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 10 पद, ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 2 पद, ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 7 पद, एससी उम्मीदवारों के 6 पद आरक्षित है।

यूपीपीसीएल जूनियर इंजीनियर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। इसके लिए उम्मीदवार की आयु 19 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए सरकारी मानदंडों के अनुसार आयु में छूट होगी।

बता दें कि उम्मीदवारों का चयन सीबीटी में उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। इस पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को 44,900 रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान चरणों के माध्यम से 25 मार्च से 18 मार्च 2022 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकेंगे।

आवेदन कैसे करें?
यूपीपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट https://www.upenergy.in/ पर जाएं।
‘यूपीपीसीएल जेई भर्ती 2022’ के लिंक पर क्लिक करें।
अपना विवरण दर्ज करें और आवेदन जमा करें।
आवेदन पत्र डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें।




Source link