UPPCL Recruitment 2021: इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 182200 रुपए से 224100 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

UPPCL Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने विभिन्न विभागों में डायरेक्टर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर 28 सितंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया आज यानी 13 सितंबर से शुरू की गई है।

इस प्रक्रिया के माध्यम से आईटी, कॉरपोरेट प्लानिंग, फाइनेंस, कमर्शियल, पर्सनल मैनेजमेंट एंड एडमिनिस्ट्रेशन, प्रोजेक्ट एंड कमर्शियल, ऑपरेशन, वर्क एंड प्रोजेक्ट सहित कई अन्य विभागों में डायरेक्टर के पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 182200 रुपए से 224100 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

UKSSSC Notification 2021: यूकेएसएससी ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, इन कैंडिडेट्स के लिए है जरूरी

डायरेक्टर (IT) के पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास B.E. / B.Tech. / M.E. / M.Tech / MBA की डिग्री होनी चाहिए। जबकि, डायरेक्टर (फाइनेंस) के लिए फाइनेंस में MBA / CA /ICWA और डायरेक्टर (कमर्शियल) पद के लिए B.Tech या इलेक्ट्रिकल / मैकेनिकल / टेलीकम्युनिकेशन / इंस्ट्रूमेंटेशन / इलेक्ट्रॉनिक्स / कंप्यूटर इंजीनियरिंग / इंडस्ट्रियल और प्रोडक्ट इंजीनियरिंग में समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। वहीं, डायरेक्टर (पर्सनल मैनेजमेंट और एडमिनिस्ट्रेशन) पद के लिए उम्मीदवार के पास बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो डायरेक्टर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 60 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

UPPCL Director Recruitment 2021 के लिए सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर 28 सितंबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इस तारीख के बाद किए जाने वाले आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस भर्ती से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए उम्मीदवार ईमेल आईडी upurjavacancy2021@gmail.com के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

ISRO Job Notification: इसरो में नौकरी, सैलरी सातवें वेतन आयोग के मुताबिक, जानिए आप आवेदन कर सकते हैं या नहीं


Source link