Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: हिमाचल प्रदेश पुलिस (एचपी पुलिस) ने 1334 कांस्टेबल (पुरुष, महिला और चालक) के पद पर भर्ती के लिए नागरिक पोर्टल पर एक नोटिफिकेशन जारी की है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: केंद्र सरकार से साथ साथ राज्य सरकारें भी अपने विभागों के रिक्त पदों को भरने के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगते हैं। उम्मीदवार अपनी आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता के अनुसार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें। आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय सहायक, टाइपिस्ट, कॉपीस्ट और एग्जामिनर के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 सितंबर 2021 को या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट – hc.ap.nic.in के माध्यम से इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

हिमाचल प्रदेश पुलिस (एचपी पुलिस) ने 1334 कांस्टेबल (पुरुष, महिला और चालक) के पद पर भर्ती के लिए नागरिक पोर्टल पर एक नोटिफिकेशन जारी की है। 1334 पदों में से 932 पद पुरुष कांस्टेबल के लिए हैं, 311 महिला कांस्टेबल के लिए हैं और शेष ड्राइवर के लिए हैं। एचपी कांस्टेबल ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 01 अक्टूबर 2021 से शुरू होगा। उम्मीदवार जिनके पास आवश्यक योग्यता और अन्य पात्रता मानदंड हैं, वे अपना आवेदन 31 अक्टूबर 2021 तक जमा कर सकते हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ECIL) ने ट्रेड अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया था। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट ecil.co.in के माध्यम से 16 सितंबर तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: दीपांकर ने चौथे प्रयास में पूरा किया सपना, जानिए कैसा रहा IPS से IAS बनने तक का सफर




Source link