TSLPRB Recruitment 2022: तेलंगाना स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (TSLPRB) ने कॉन्स्टेबल और फायरमैन सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार TSLPRB Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट tslprb.in के माध्यम से 2 मई 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 मई 2022 निर्धारित की गई है।

Telangana Police Recruitment: 16 हजार से अधिक पद रिक्त
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से तेलंगाना पुलिस के विभिन्न विभागों में स्टाइपेंडियरी कैडेट ट्रेनी, फायरमैन, कॉन्स्टेबल, सब इंस्पेक्टर, स्टेशन फायर ऑफिसर, डिप्टी जेलर और वॉर्डर के 16614 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी परीक्षा, फिजिकल टेस्ट और फाइनल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

TSLPRB Notification: क्या होनी चाहिए योग्यता
कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 12वीं या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 22 साल निर्धारित की गई है। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

TSLPRB Bharti: इस तारीख से करें अप्लाई
सभी योग्य उम्मीदवार Telangana Police Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट tslprb.in पर 2 मई से 20 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 800 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता आवश्यक जांच लें। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link