TNUSRB SI Admit Card 2022: तमिल नाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) द्वारा सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। योग्य उम्मीदवार TNUSRB SI Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

TNUSRB SI Exam 2022: इस तारीख को होगी परीक्षा
बोर्ड द्वारा सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 25 जून और 26 जून 2022 को आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में कुल 2 सेक्शन होंगे। पहला सेक्शन तमिल एलिजिबिलिटी टेस्ट का होगा। वहीं, दूसरे सेक्शन में उम्मीदवारों से जनरल नॉलेज और साइकोलॉजी टेस्ट से 70 अंकों के सवाल पूछे जाएंगे। जनरल नॉलेज, साइकोलॉजी, लॉ एंड पुलिस एडमिनिस्ट्रेशन से 85 अंकों के सवाल होंगे। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

How to download TNUSRB SI Admit Card 2022

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2: इसके बाद होम पेज पर दिख रहे हॉल टिकट के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3: अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। यहां यूजर आईडी और पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करें।

स्टेप 4: अब उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करके प्रिंट आउट भी निकाल सकते हैं।

TNUSRB SI Recruitment 2022: इतने पदों पर भर्ती
इस लिखित परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और फिजिकल टेस्ट आदि के लिए बुलाया जाएगा। इस प्रक्रिया के माध्यम से तमिलनाडु पुलिस में सब इंस्पेक्टर (तालुक) के 399 पद और सब इंस्पेक्टर (आर्म्ड रिजर्व) के 45 पद सहित कुल 444 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।




Source link