TMC Recruitment 2022: टीएमसी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सीनियर रेजिडेंट पद के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है।

TMC Recruitment 2022: टाटा मेमोरियल सेंटर (TMC) ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती निकली है। ये भर्तियां होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल रिसर्च सेंटर पंजाब के विभिन्न विभागों के लिए है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 24 मार्च 2022 को निर्धारित वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

आधिकारिक अधिसूचना में उल्लिखित अतिरिक्त योग्यता के साथ उम्मीदवारों से संबंधित विशेषता में एमडी/एमएस/डीएनबी सहित कुछ शैक्षणिक योग्यता रखने वाले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के तहत सीनियर रेजिडेंट मेडिकल ऑन्कोलॉजी के 02 पद, रेडिएशन ऑन्कोलॉजी के 03 पद, सर्जिकल ऑन्कोलॉजी के 01 पद और रेडियोडायग्नोसिस के 01 पद पर भर्ती की जाएगी।

सीनियर रेजिडेंट मेडिकल ऑन्कोलॉजी के पदों के लिए उम्मीदवारों के पास एम.डी. (आंतरिक चिकित्सा) या एमसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त चिकित्सा में समकक्ष स्नातकोत्तर डिग्री मांगी गई है। रेडिएशन ऑन्कोलॉजी के लिए उम्मीदवारों के पास एम.डी. (रेडियोथेरेपी) या एमसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त रेडियोथेरेपी में समकक्ष स्नातकोत्तर डिग्री होनी चाहिए। सर्जिकल ऑन्कोलॉजी के लिए एमएस (जनरल सर्जरी) या एमसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त समकक्ष पीजी डिग्री मांगी गई है।

आवेदन कैसे करें
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 24 मार्च 2022 को बायोडाटा, हालिया पासपोर्ट साइज फोटो, पैन कार्ड / आधार कार्ड की जेरोक्स कॉपी, मूल प्रमाण पत्र, अनुभव प्रमाण पत्र और सभी प्रमाण पत्रों की सत्यापित प्रतियों के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं।




Source link