Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: भारतीय नौसेना ने साल 2022-23 बैच के लिए नौसेना डॉकयार्ड अप्रेंटिस स्कूल, विशाखापट्टनम में एक साल के अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: इंडियन कोस्ट गार्ड ने ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट joinindiancoastguard.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ICG Group C Recruitment 2021 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर विज्ञापन जारी होने के 30 दिन के अंदर भेज सकते हैं। इसके अलावा भारतीय नौसेना ने साल 2022-23 बैच के लिए नौसेना डॉकयार्ड अप्रेंटिस स्कूल, विशाखापट्टनम में एक साल के अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार Indian Navy Apprentice Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड के माध्यम से 5 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी भेजने की आखिरी तारीख 14 दिसंबर 2021 निर्धारित की गई है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) ने ग्रेटर नोएडा, चंडीगढ़ और देहरादून में विभिन्न स्थानों पर स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ITBP Specialist Medical Officer Recruitment 2021 के लिए आवेदन पत्र और सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 15 नवंबर और 16 नवंबर को सुबह 9 बजे इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: ऋषि राज ने दूसरे अटेम्प्ट में किया टॉप, ऐसे तय किया इंजीनियर से आईएएस बनने तक का सफर

Live Updates


8:57 (IST) 10 Nov 2021

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: ICG भर्ती 2021

इंडियन कोस्ट गार्ड ने ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट joinindiancoastguard.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ICG Group C Recruitment 2021 के लिए विज्ञापन जारी होने के 30 दिन के अंदर आवेदन कर सकते हैं।




Source link