Oil India Limited Recruitment 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

Oil India Limited Recruitment 2021: ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) ने असम और अरुणाचल प्रदेश के कुछ जिलों में ग्रेड 7 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार OIL Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर 9 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 नवंबर 2021 से शुरू की जा चुकी है।

इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 146 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। इस परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को न्यूनतम 50% अंक प्राप्त करना होगा। ऑल इंडिया लिमिटेड में ग्रेड 7 पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 37500 रुपए से 145000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

Indian Coast Guard Recruitment 2021: ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर निकली सरकारी नौकरी, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / बोर्ड / संस्थान से केमिकल इंजीनियरिंग / सिविल इंजीनियरिंग / कंप्यूटर इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग / इंस्ट्रूमेंटेशन टेक्नोलॉजी / मैकेनिकल इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 10वीं पास होना चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 18 साल से 30 साल के बीच होनी चाहिए। ‌हालांकि, एससी / एसटी कैटेगरी के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 साल और ओबीसी कैटेगरी के लिए 33 साल निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Indian Navy Recruitment 2021: भारतीय नौसेना ने 10वीं पास के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, इतने पदों पर होगी भर्ती

सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार OIL Grade 7 Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर 9 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 200 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता अवश्य जांच लें।


Source link