Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: भारतीय डाक ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत केरल सर्कल में पोस्टल असिस्टेंट, सॉर्टिंग असिस्टेंट, पोस्टमैन, मेल गार्ड और मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri, Sarkari Results Live: डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) ने डिफेंस लैबोरेट्री, जोधपुर में जूनियर रिसर्च फैलोशिप (JRF) के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इस प्रक्रिया के माध्यम से जूनियर रिसर्च फैलोशिप के 11 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार DRDO JRF Recruitment 2021 के लिए आयोजित इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। यह इंटरव्यू अलग-अलग विषयों के लिए 6 दिसंबर 2021 से 9 दिसंबर 2021 तक आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा इंडियन मिलिट्री एकेडमी, देहरादून ने मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 188 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार IMA Recruitment 2021 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर तय समय में भेज सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

भारतीय डाक ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत केरल सर्कल में पोस्टल असिस्टेंट, सॉर्टिंग असिस्टेंट, पोस्टमैन, मेल गार्ड और मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार Kerala Postal Circle Recruitment 2021 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में 3 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: तमाम संघर्षों के बावजूद भी नहीं रुके श्वेता के कदम, तीन प्रयासों के बाद ऐसे पाया आईएएस का पद

Live Updates


2:01 (IST) 21 Nov 2021

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: DRDO भर्ती 2021

डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) ने डिफेंस लैबोरेट्री, जोधपुर में जूनियर रिसर्च फैलोशिप (JRF) के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार DRDO JRF Recruitment 2021 के लिए आयोजित इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। यह इंटरव्यू अलग-अलग विषयों के लिए 6 दिसंबर 2021 से 9 दिसंबर 2021 तक आयोजित किया जाएगा।




Source link