Sarkari Naukri 2022: राष्ट्रीय केमिकल फर्टिलाइजर लिमिटेड (RCFL) ने टेक्नीशियन पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार RCF Ltd. Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट rcfltd.com पर 4 अप्रैल 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 मार्च से शुरू की जा चुकी है।

टेक्नीशियन के 111 पदों पर भर्ती
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से टेक्नीशियन के कुल 111 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, मैकेनिकल डिसिप्लिन के 51 पद, इलेक्ट्रिकल डिसिप्लिन के 32 पद और इंस्ट्रूमेंटेशन डिसिप्लिन के 28 पद शामिल हैं। टेक्नीशियन के इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 22,000 रुपए से 60000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन
राष्ट्रीय केमिकल फर्टिलाइजर लिमिटेड में टेक्नीशियन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 31 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में तीन साल का डिप्लोमा होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इस आधार पर होगा चयन
टेक्नीशियन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और ट्रेड टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। इस परीक्षा में उम्मीदवारों से 100 सवाल पूछे जाएंगे और इन सवालों को हल करने के लिए उम्मीदवारों को 90 मिनट का समय दिया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार RCFL Technician Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट rcfltd.com पर 4 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार वेबसाइट पर चेक करें।




Source link