RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: एडमिट कार्ड जारी होने से पहले एक लिंक एक्टिवेट किया जाएगा। उस लिंक के माध्यम से कैंडिडेट्स अपनी डिटेल्स चेक कर पाएंगे।

RRB Group D Admit Card 2021 LIVE Updates: रेलवे में आरआरबी ग्रुप डी के तहत सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को अपने एडमिट कार्ड का बेसब्री से इंतजार है। एक बार एग्जाम का शेड्यूल आरआरसी की तरफ से जारी होने के बाद साफ हो जाएगा कि कैंडिडेट्स का एडमिट कार्ड कब जारी किया जाएगा। इस एग्जाम के लिए दो करोड़ से ज्यादा कैंडिडेट्स ने अप्लाई किया है। इस भर्ती प्रक्रिया से एक लाख से ज्यादा पदों पर भर्ती होनी हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: पहले प्रयास में IPS और दूसरे प्रयास में ही बनें IAS, योगेश पाटिल ने ऐसे पाई कामयाबी

एडमिट कार्ड जारी होने से पहले एक लिंक एक्टिवेट किया जाएगा। उस लिंक के माध्यम से कैंडिडेट्स अपनी डिटेल्स चेक कर पाएंगे। एक बात का ध्यान रखना है कि केवल वही कैंडिडेट्स डिटेल्स चेक कर पाएंगे जिनका आवेदन को स्वीकार किया गया था। जिन कैंडिडेट्स के एप्लीकेशन फॉर्म रद्द कर दिए गए थे उनके आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। उस लिंक के माध्यम से चेक करने पर अगर किसी कैंडिडेट को अपना डेटा गलत मिले तो उसे तुरंत संबंधिक आरआरबी से संपर्क करके ठीक करा लें।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link