REPCO Recruitment 2022: रेप्को होम फाइनेंस लिमिटेड (RHFL) ने देशभर में विभिन्न स्थानों के लिए असिस्टेंट मैनेजर और ट्रेनी समेत अन्य पदों पर भर्ती करने जा रहा है। इच्छुक उम्मीदवार 23 मई 2022 तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट repcohome.com के माध्यम से पद के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 50% अंकों के साथ स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही अंग्रेजी के अलावा संबंधित क्षेत्रीय भाषाओं में पढ़ने, लिखने और बोलने में प्रवाह होना जरूरी है। हिंदी का कार्यसाधक ज्ञान वाले उम्मीदवारों को एक अतिरिक्त लाभ मिलेगा।

क्या होगी सैलरी
असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 24,300 रुपये वेतन दिया जाएगा। एग्जीक्यूटिव के पदों के लिए उम्मीदवारों को 21,300 रुपये दिए जाएंगे। वहीं, ट्रेनी के पदों के लिए उम्मीदवारों को 9,500 रुपये स्टाइपेंड के तौर पर दिया जाएगा।

कितना मांगा गया है अनुभव
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 01-05-2022 को 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आवास ऋण में एचएफसी/बैंकों/वित्तीय संस्थाओं/एनबीएफसी में अनुभव वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। असिस्टेंट मैनेजर के पद के लिए न्यूनतम 3 वर्ष का अनुभव अनिवार्य है।

आवेदन कैसे करें?
योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन मोड के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवीरों की बिजनस सोर्सिंग और रिकवरी सहित समग्र शाखा संचालन का काम देखना होगा। कंपनी की आवश्यकता और चयनित उम्मीदवार के कौशल सेट / योग्यता के आधार पर प्रोफाइल आवंटित किया जाएगा।




Source link