Prasar Bharati Notification 2022: प्रसार भारती में इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 80000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

Prasar Bharati Recruitment 2022: प्रसार भारती ने सीनियर न्यूज़ एडिटर और रेडियो प्रेजेंटर (हिंदी) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार Prasar Bharati Vacancy 2022 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज आधिकारिक वेबसाइट पर विज्ञापन जारी होने के 30 दिन के अंदर यानी 21 मार्च 2022 तक अपलोड कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सीनियर न्यूज़ एडिटर और रेडियो प्रेजेंटर (हिंदी) के कुल 2 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। प्रसार भारती में इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 70000 रुपए से 80000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

प्रसार भारती में सीनियर न्यूज़ एडिटर और रेडियो प्रेजेंटर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से हिंदी जर्नलिज्म / मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा या फिर किसी भी विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 50 साल निर्धारित की गई है। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार को किसी न्यूज़ ऑर्गेनाइजेशन में न्यूनतम 7 साल का अनुभव होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा या इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार Prasar Bharati Senior News Editor & Radio Presenter Recruitment 2022 के लिए प्रसार भारती की आधिकारिक वेबसाइट application.prasarbharati.org पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। किसी भी समस्या के समाधान के लिए उम्मीदवार hrcpbs@prasarbharati.org के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link