ONGC Recruitment 2022: ओएनजीसी इंडिया लिमिटेड ने नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती निकाली थी, जिसपर आवेदन करने की आज लास्ट डेट है। इस भर्ती के तहत जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट, जूनियर साइंटिफिक असिस्टेंट और फायरमैन समेत अन्य पदों को भरा जाएगा।

जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इन पदों के लिए अप्लाई नहीं किया है, वो ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर तय समय से पहले आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इस भर्ती अभियान के माध्यम से जेईए, जेएसए और अन्य समेत कुल 922 पदों पर भर्ती की जाएगी।

ONGC Recruitment 2022: इन पदों पर होगी भर्ती
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट
जूनियर साइंटिफिक असिस्टेंट
जूनियर असिस्टेंट
जूनियर फायर सुपरवाइजर
जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट
जूनियर तकनीशियन
जूनियर फायरमैन
जूनियर मरीन रेडियो असिस्टेंट
जूनियर डीलिंग असिस्टेंट
जूनियर मोटर व्हीकल ड्राइवर
जूनियर असिस्टेंट ऑपरेटर
जूनियर स्लिंगर कम रिगर

ONGC Recruitment 2022: चयन प्रक्रिया
बता दें कि इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित परीक्षा, स्किल टेस्ट / टाइप टेस्ट / फिजिकल टेस्ट के आधार पर की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों की पोस्टिंग दिल्ली, मुंबई, गोवा, गुजरात, देहरादून, जोधपुर, चेन्नई, कोलकाता, असम, अगरतला और बोकारो में की जाएगी।

ONGC Recruitment 2022: कितना मिलेगा वेतन
इस भर्ती अभियान में चयनित उम्मीदवारों को अच्छा वेतन दिया जाएगा। इसके तहत एफ-1 लेवल पदों के लिए चयनितों को 29,000 रुपये से लेकर 98,000 रुपये, ए-1 लेवल पदों पर चयनितों को 26,600 रुपये से 87,000 रुपये और डब्ल्यू-1 लेवल के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 24,000 रुपये से 57,500 रुपये तक वेतन दिया जाएगा।

ONGC Recruitment 2022: उम्मीदवारों की आयु सीमा
इस भर्ती के तहत अलग-अलग पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 से 35 वर्ष के बीच मांगी गई है। उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना को चक कर सकते हैं।




Source link