MPSC Recruitment 2021: सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन (MPSC) ने महाराष्ट्र मेडिकल एजुकेशन और रिसर्च सर्विस, ग्रुप बी के तहत विभिन्न विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट mpsc.gov.in के माध्यम से 1 सितंबर तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

इस प्रक्रिया के माध्यम से मेडिकल एजूकेशन और रिसर्च सर्विस के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 90 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, कार्डियोलॉजी के 18 पद, न्यूरोलॉजी के 4 पद, यूरोलॉजी के 9 पद, न्यूरो सर्जरी के 14 पद, नेफ्रोलॉजी के 10 पद और प्लास्टिक सर्जरी के 6 पद सहित अन्य कई पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में सुपर स्पेशियलिटी पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो उम्मीदवार की आयु 18 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

MPSC Assistant Professor Recruitment 2021 के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://mpsc.gov.in पर 1 सितंबर तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 394 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता अवश्य जांच लें। अधिक जानकारी के लिए मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link