KPSC Constable Recruitment 2022: केरल पब्लिक सर्विस कमीशन (KPSC) ने इंडियन रिजर्व बटालियन कमांडो विंग के तहत पुलिस कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार KPSC Police Constable Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट keralapsc.gov.in पर 18 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Kerala Constable Recruitment 2022: ऐसे होगा चयन
इस प्रक्रिया के माध्यम से केरल में कॉन्स्टेबल के 198 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन एंड्योरेंस टेस्ट, लिखित परीक्षा और फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 31100 रुपए से 66800 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा। ‌

Kerala Constable Recruitment 2022: यह होनी चाहिए योग्यता
आधिकारिक सूचना के अनुसार, केरल में पुलिस कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (SSLC) या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 22 साल निर्धारित की गई है। साथ ही उम्मीदवार की लंबाई 167 सेमी होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Kerala Constable Recruitment 2022: यहां करें आवेदन
सभी योग्य उम्मीदवार Kerala Police Constable Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट keralapsc.gov.in पर 18 मई 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।‌ अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link