NTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी लिमिटेड (NTPC Limited) ने एग्जीक्यूटिव (Executive) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार NTPC Limited Executive Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर 13 मई 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

NTPC Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से एग्जीक्यूटिव (सोलर) के 5 पद,‌ एग्जीक्यूटिव (डाटा एनालिस्ट) के 1 पद और एग्जीक्यूटिव (लैंड एक्विजिशन / रिहैबिलिटेशन एंड रिसेटेलमेंट) के 9 पद सहित कुल 15 पदों पर भर्ती की जाएगी। एग्जीक्यूटिव सोलर और डाटा एनालिस्ट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 1 लाख रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

NTPC Recruitment 2022: क्या होनी चाहिए योग्यता?
एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा एग्जीक्यूटिव (सोलर) पदों के लिए उम्मीदवार की आयु 40 साल और अन्य पदों के लिए 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी। योग्यता से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

NTPC Recruitment 2022: इस वेबसाइट पर करें अप्लाई
सभी योग्य उम्मीदवार NTPC Limited Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर 13 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 300 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link