टेस्ट के लिए, उम्मीदवारों को सभी योग्य और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को केवल रजिस्टर्ड, स्पीड पोस्ट, ईमेल द्वारा कॉल लेटर जारी किए जाएंगे।

School Job: सैनिक स्कूल, भुवनेश्वर ने अलग अलग पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 21 दिन है। यदि कोविड-19 के कारण स्कूल के कामकाज में कोई रुकावट नहीं आती है, तो कॉन्टैक्टचुअल अवधि अधिकतम 23 अगस्त, 2022 तक होगी। इसके बारे में जानकारी, नौकरी नोटिस में दी गई है।

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। टेस्ट के लिए, उम्मीदवारों को सभी योग्य और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को केवल रजिस्टर्ड, स्पीड पोस्ट, ईमेल द्वारा कॉल लेटर जारी किए जाएंगे। उम्मीदवारों को कॉल लेटर भेजने के लिए आवेदन पत्र के साथ स्व-संबोधित 9’X4′ साइज का लिफाफा जमा करना आवश्यक है।

इस भर्ती प्रक्रिया से आर्ट मास्टर का एक पद, वार्ड बॉय के 5 पद, पार्ट टाइम मेडिकल ऑफिसर का एक पद, हॉर्स राइडिंग इंस्ट्रक्टर का एक पद, बैंड मास्टर का एक पद और लोअर डिवीजन क्लर्क का एक पद भरा जाना है।

UGC ने इन पदों को भरने के लिए मांगे आवेदन, ये रहा अप्लाई करने का डायरेक्ट लिंक

आर्ट मास्टर के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स की आयु सीमा 21 से 35 साल के बीच होनी चाहिए। इस पद पर कैंडिडेट को 35,000 रुपए महीने सैलरी मिलेगी।
वार्ड बॉय के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स की आयु 18 से 50 साल के बीच होनी चाहिए। इन पदों पर कैंडिडेट्स को 20,000 रुपए महीना सैलरी मिलेगी।
पार्ट टाइम मेडिकल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की आयु सीमा 18 से 50 साल रखी गई है। इस पद पर कैंडिडेट को 40,000 रुपए महीना सैलरी मिलेगी।

UPPCL Recruitment 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, 94 हजार रुपए तक मिलेगी सैलरी

हॉर्स राइडिंग इंस्ट्रक्टर के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की आयु 18 से 50 साल के बीच होनी चाहिए। इस पद पर कैंडिडेट को 16,000 रुपए महीना सैलरी मिलेगी।
बैंड मास्टर के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की आयु 18 से 50 साल के बीच होनी चाहिए। इस पद पर कैंडिडेट को 20,000 रुपए महीना सैलरी मिलेगी।
लोअर डिवीजन क्लर्क के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की आयु सीमा 18 से 50 साल के बीच रखी गई है। इस पद पर कैंडिडेट को 19,900 से लेकर 63,200 रुपए महीना सैलरी मिलेगी।
नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये sainikschoolbhubaneswar.org/wp-content/uploads/2021/10/Employment-News-Advertisement.png है।


Source link