ITAT Job Notification 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 56 साल निर्धारित की गई है।

ITAT Recruitment 2022: आयकर अपीलीय अधिकरण (Income Tax Appellate Tribunal) ने सीनियर प्राइवेट सेक्रेट्री पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट itat.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ITAT Recruitment 2022 के लिए 7 मार्च 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से मुंबई, नागपुर, रायपुर, नई दिल्ली, आगरा, लखनऊ, इलाहाबाद, जबलपुर, चेन्नई, कोलकाता, पटना, गुवाहाटी, कटक, रांची, पणजी, चंडीगढ़, अमृतसर, जयपुर, जोधपुर, अहमदाबाद, राजकोट, इंदौर, सूरत और कोचिन‌ में सीनियर प्राइवेट सेक्रेट्री के कुल 34 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।‌ इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन लेवल 8 के तहत 47,600 रुपए से 1,51,100 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

आयकर अपीलीय अधिकरण में सीनियर प्राइवेट सेक्रेट्री पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 56 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। साथ ही इंग्लिश शॉर्ट हैंड में 120 शब्द प्रति मिनट की स्पीड और कंप्यूटर की अच्छी जानकारी भी होनी चाहिए। सीनियर प्राइवेट सेक्रेट्री पदों पर चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति तीन साल के लिए की जाएगी, जिसे दो साल के लिए बढ़ाया भी जा सकता है। ‌सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले अपनी योग्यता अवश्य जांच लें। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार ITAT Senior Private Secretary Recruitment 2022 के लिए रोजगार समाचार में विज्ञापन जारी होने के 60 दिन के अंदर निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेज सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें। ‌




Source link