HPPWD Recruitment 2022: हिमाचल प्रदेश पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट (HPPWD) ने मल्टीटास्क वर्कर पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट hppwd.hp.gov.in पर नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य उम्मीदवार HPPWD Recruitment 2022 के लिए 6 जून 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

HPPWD Job 2022: इतना मिलेगा वेतन
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से मंडी, सुंदर नगर, गोहर, सेराज, करसोग, नेरचौक और थलौट में मल्टी टास्क वर्कर के कुल 654 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 4500 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा।

HPPWD Vacancy 2022: कौन कर सकता है आवेदन
मल्टी टास्क वर्कर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 45 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 8वीं पास होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

HP Govt Job 2022: जल्द करें आवेदन
सभी योग्य उम्मीदवार HPPWD Multi Task Worker Recruitment 2022 के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 6 जून 2022 तक भेज सकते हैं। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के 701 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link