AP POLYCET Hall Ticket 2022: आंध्र प्रदेश पॉलिटेक्निक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2022 (AP POLYCET Exam 2022) का एडमिट कार्ड (AP POLYCET Hall Ticket 2022) जारी कर दिया गया है। छात्र आधिकारिक वेबसाइट polycet.ap.nic.in या manabadi.co के जरिए परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

AP POLYCET 2022 का आयोजन 29 मई 2022 को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि बिना एडमिट कार्ड के उन्हें केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। परीक्षा संबंधी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी परीक्षा शेड्यूल को चेक कर सकते हैं।

बता दें कि परीक्षा का आयोजन राज्य तकनीकी शिक्षा और प्रशिक्षण बोर्ड, आंध्र प्रदेश, विजयवाड़ा की ओर से किया जाएगा। इस प्रवेश परीक्षा का आयोजन पॉलिटेक्निक / संस्थानों (सहायता प्राप्त सहित) में इंजीनियरिंग / गैर इंजीनियरिंग / प्रौद्योगिकी के सभी डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया जाता है।

परीक्षार्थियों को परीक्षा शुरू होने से 30 मिनट पहले केंद्र पर पहुंचना होगा। देरी से आने वाले परीक्षार्थियों को केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। परीक्षा केंद्र में किसी भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को ले जानें की अनुमति नहीं होगी।

AP POLYCET Hall Ticket 2022 How to Download: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
1.सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट polycet.ap.nic.in पर जाए।
2.होम पेज पर दिए गए Print Hall Ticket के लिंक पर क्लिक करें।
3.अब मोबाइल नंबर आदि मांगी गई जानकारी को दर्ज कर सबमिट करें।
4.एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा।
5.अब चेक करें और डाउनलोड करें।




Source link