HPCL Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

HPCL Recruitment 2022: हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (HPCL) ने अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट hpclcareers.com पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार HPCL Apprentice Recruitment 2022 के लिए 14 जनवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 7 जनवरी 2022 से शुरू की जा चुकी है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से ग्रैजुएट अप्रेंटिस ट्रेनी के कुल 100 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, केमिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग, सेफ्टी इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग, फूड टेक्नोलॉजी, टेलीकम्युनिकेशन एंड इंजीनियरिंग और टेलीविजन इंजीनियरिंग सहित अन्य कई पर शामिल हैं। अप्रेंटिस के इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 25000 रुपए महीने तक का स्टाइपेंड दिया जाएगा।

AIIMS Recruitment 2022: एम्स में इन पदों पर सरकारी नौकरी का मौका, 2.20 लाख रुपए तक मिलेगी सैलरी

अप्रेंटिस के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 25 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित केटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Teacher Recruitment 2022: राजस्थान में शिक्षक पदों के लिए आज से शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया, 32 हज़ार पदों पर होगी भर्ती

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और मेरिट के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवारों को HPCL Graduate Apprentice Recruitment 2022 के लिए सबसे पहले NATS पोर्टल portal.mhrdnats.gov.in पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता आवश्यक जांच लें। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।




Source link