GAIL Recruitment 2021: गेल ने उत्तर प्रदेश के लिए पैथोलॉजिस्ट, मेडिकल ऑफिसर, विजिटिंग सोनोलॉजिस्ट और एंडोक्रिनोलॉजिस्ट पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 04 जनवरी, 2022 है।

GAIL Recruitment 2021: गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (गेल) ने पैथोलॉजिस्ट और मेडिकल ऑफिसर समेत कई पदों पर वैकेंसी निकाली है। ये वैकेंसी उत्तर प्रदेश के औरैया स्थित धन्वंतरी अस्पताल के लिए है। योग्य उम्मीदवार गेल की आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

गेल द्वारा जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार धन्वंतरी अस्पताल के लिए पैथोलॉजिस्ट, मेडिकल ऑफिसर, विजिटिंग सोनोलॉजिस्ट और एंडोक्रिनोलॉजिस्ट के 07 पदों पर भर्ती होगी। इन पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 04 जनवरी, 2022 है।

बता दें कि इसके लिए सामान्य और ओबीसी वर्ग के लिए 200 रूपए आवेदन शुल्क रखा गया है, जबकि एस.सी (SC) और एस.टी (ST) वर्ग के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है। वहीं, इन पदों के लिए आवेदन करने वालों की उम्र 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

BSF Group C Recruitment 2021: बीएसएफ में भर्ती होने का बड़ा मौका, आज है आखिरी तारीख, ऐसे करें आवेदन

वैकेंसी/योग्यता से जुड़ी जरूरी जानकारी

पैथोलॉजिस्ट
वैकेंसी : 1
वेतनमान : 90,000/- (प्रति माह)
योग्यता : उम्मीदवार ने क्लीनिकल पैथोलॉजी में एमडी/डिप्लोमा के साथ एमसीआई से मान्यता प्राप्त एमबीबीएस किया हो।

चिकित्सा अधिकारी
वैकेंसी : 04
वेतनमान : 74,000/- (प्रति माह)
योग्यता: उम्मीदवार को एएफआईएच के साथ एमसीआई मान्यता प्राप्त स्नातक डिग्री (एमबीबीएस) होना चाहिए।

विजिटिंग सोनोलॉजिस्ट
वैकेंसी : 01
वेतनमान : 3500/- (प्रति घंटा)
योग्यता: उम्मीदवार ने एमडी (रेडियोलॉजी) / डीएमआरडी के साथ एमसीआई में एमबीबीएस किया हो।

एंडोक्रिनोलॉजिस्ट
वैकेंसी : 01
वेतनमान: 3500/- (प्रति घंटा)
योग्यता: उम्मीदवार को एंडोक्रिनोलॉजी में डीएम के साथ एमसीआई मान्यता प्राप्त एमबीबीएस होना चाहिए।

कैसे करें आवेदन
इच्छुक उम्मीदवार ई-मेल द्वारा भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। वो recruitment.pata@gail.co.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार रजिस्टर्ड डाक द्वारा शशांक सक्सेना, जीएम (एचआर), न्यू पॉलिमर भवन, गेल (इंडिया) लिमिटेड, पाटा, जिला, औरैया, उत्तर प्रदेश,पिन-206241 पर भेज सकते हैं। भर्ती से संबंधित किसी भी तरह की जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक करें।


Source link