EIL Vacancy 2022: इंजिनियर्स इंडिया लिमिटेड (EIL) ने मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

EIL Recruitment 2022: इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (EIL) ने मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। ‌सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Engineers India Limited Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट engineersindia.com पर 14 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 फरवरी से शुरू की जा चुकी है।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड में केमिकल, मैकेनिकल, सिविल, इलेक्ट्रिकल और इंस्ट्रूमेंटेशन डिसिप्लिन में मैनेजमेंट ट्रेनी के कुल 75 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 60,000 रुपए महीने का स्टाइपेंड दिया जाएगा।

इंजिनियर्स इंडिया लिमिटेड में मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 65% अंकों के साथ इंजीनियरिंग में B.E. / B.Tech. / B.Sc. की डिग्री होनी चाहिए। ‌इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 25 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।‌ शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन ग्रैजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (GATE)-2022 में प्राप्त अंक, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार EIL Management Trainee Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट engineersindia.com पर 14 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link