DSSSB New Notice, DSSSB Latest Notice, DSSSB Notice 2022: इन भर्ती परीक्षाओं में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड जल्द अपलोड किया जाएगा।

DSSSB Notice 2022: दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB) ने असिस्टेंट टीचर, असिस्टेंट इंजीनियर और फार्मासिस्ट सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तारीख घोषित कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने इन भर्ती परीक्षाओं के लिए आवेदन किया था, वह बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in के माध्यम से परीक्षा का नोटिस चेक कर सकते हैं।

जारी नोटिस के अनुसार, असिस्टेंट टीचर पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 7 मार्च, 16 मार्च, 20 मार्च, 23 मार्च, 24 मार्च, 25 मार्च, 26 मार्च, 27 मार्च, 29 मार्च और 30 मार्च 2022 को आयोजित की जाएगी। जबकि, असिस्टेंट इंजीनियर पद के लिए 8 मार्च, जूनियर इंजीनियर पद के लिए 16 मार्च और 21 मार्च, फार्मासिस्ट पद के लिए 20 मार्च, असिस्टेंट डायरेक्टर पद के लिए 20 मार्च, कारपेंटर पद के लिए 23 मार्च 2022, लैबोरेट्री अटेंडेंट पद के लिए 22 मार्च और 23 मार्च को आयोजित की जाएगी।

असिस्टेंट इंजीनियर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड तय समय के अंदर बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जारी कर दिया जाएगा। एडमिट कार्ड में एग्जामिनेशन सेंटर और परीक्षा की तारीख और समय की जानकारी रहेगी। जानकारी के लिए बता दें कि यह परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएगी।

सभी उम्मीदवारों को इस भर्ती परीक्षा के दौरान कोविड-19 बचाव के नियमों का भी कड़ाई से पालन करना होगा। इसके अलावा नोटिस में उम्मीदवारों को ईमेल एड्रेस और मोबाइल नंबर अपडेट करने का भी सुझाव दिया गया है क्योंकि परीक्षा से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी उम्मीदवारों को रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर भी भेजी जा सकती है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर भी चेक कर सकते हैं।




Source link