Police SI Result 2022: पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। अभ्यर्थी आधिकारिक slprbassam.in के जरिए अपने नतीजे चेक कर सकते हैं। परीक्षा का आयोजन 24 अप्रैल 2022 को किया गया था।

इन पदों पर भर्तियों के लिए परीक्षा का आयोजन राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड, असम की ओर से किया गया था। इस परीक्षा के जरिए असम पुलिस में सब-इंस्पेक्टर (यूबी) और कमांडो बटालियन में सब-इंस्पेक्टर (एबी) के कुल 626 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

कुल रिक्तियों में से 306 रिक्तियां यूबी के लिए आरक्षित हैं, जबकि 320 रिक्तियां एबी के लिए भरी जाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लगभग 58,000 अभ्यर्थियों ने एसआई एबी परीक्षा दी जबकि 66,000अभ्यर्थी एसआई यूबी की परीक्षा में शामिल हुए

लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थी अब पीएसटी और पीईटी परीक्षा में शामिल होंगे। इसके लिए एडमिट कार्ड 15 जून 2022 से 17 जून 2022 तक जारी किया जाएगा।

पीएसटी और पीईटी राउंड चौथी असम पुलिस बटालियन, काहिलीपारा, गुवाहाटी में आयोजित किया जाएगा। कमांडो बटालियन में एसआई के लिए इस परीक्षा का आयोजन केंद्रीय प्रशिक्षण संस्थान (नागरिक रक्षा और गृह रक्षक), पानीखैती, गुवाहाटी में किया जाएगा। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस को चेक कर सकते हैं।

Police SI Result 2022 Declared How to Check: ऐसे चेक करें रिजल्ट

1.सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाएं।
2.होम पेज पर दिए गए एसआई (यूबी)/(एबी) के तहत उपलब्ध परिणाम लिंक पर क्लिक करें।
3.रोल नंबर आदि मांगी गई जानकारी को दर्ज कर सबमिट करें।
4.रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा।
5.अब चेक करें और प्रिंट निकाल लें।




Source link