Bank Recruitment 2022: असम सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड ने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने के लिए बैंक में सहायक के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 13 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 100 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है।

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 29 अप्रैल 2022
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 13 मई 2022

शैक्षिक योग्यता
असम सहकारी बैंक में सहायक के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 55% अंकों के साथ किसी भी विषय में स्नातक का डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उनके पास कंप्यूटर का अच्छा ज्ञान भी होना चाहिए।

कितना होना चाहिए अनुभव
राज्य सहकारी बैंक में 3 वर्ष या उससे अधिक के समान रैंक में काम करने का अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया में वरीयता के रूप में 10 अंक दिए जाएंगे। उम्मीदवारों का चयन चयन लिखित परीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार के माध्यम से होगा। आवेदन करने वाले आवेदकों की आयु सीमा 21 से 34 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार 29 अप्रैल से 13 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। इसके साथ ही आवेदकों को 550 रुपये का ऑनलाइन भुगतान करना होगा। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं।




Source link