AIIMS Recruitment 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

AIIMS Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (AIIMS), पटना ने विभिन्न ग्रुप ए और ग्रुप बी पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट aiimspatna.org पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए 20 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन कर सकते हैं।

इस प्रक्रिया के माध्यम से एम्स पटना में कुल 22 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, फाइनेंशियल एडवाइजर के 1 पद, एकाउंट्स ऑफिसर के 2 पद, असिस्टेंट कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन के 1 पद, मेडिकल सुपरिंटेंडेंट के 1 पद, चीफ नर्सिंग ऑफिसर के 1 पद, सुपरिटेंडिंग इंजीनियर के 1 पद, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के 1 पद, असिस्टेंट इंजीनियर के 1 पद और सीनियर प्रोक्योरमेंट कम स्टोर्स ऑफिसर के 1 पद सहित अन्य कई पदों पर भर्ती की जाएगी।

Indian Military Academy Recruitment 2021: ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, अकाउंट्स ऑफिसर और सिक्योरिटी ऑफिसर पद पर चयनित उम्मीदवारों को 56100 रुपए से 177500 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, असिस्टेंट कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर और सीनियर प्रोक्योरमेंट कम स्टोर्स ऑफिसर पदों के लिए 67700 रुपए से 208700 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 56 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Police Recruitment 2021: पुलिस विभाग में इन पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

एम्स पटना में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। यह इंटरव्यू 20 जनवरी 2022 को आयोजित किया जाएगा। सभी इच्छुक उम्मीदवार AIIMS Patna Recruitment 2021 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 20 दिसंबर 2021 तक भेज सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।

इसके अलावा एम्स पटना ने फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और एडिशनल प्रोसेसर के कुल 158 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimspatna.org पर 27 नवंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


Source link