SBI SCO Recruitment 2022: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार SBI SCO Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट bank.sbi/web/careers के माध्यम से आज यानी 17 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 अप्रैल से शुरू की गई थी।

Bank Job 2022: इन पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में सिस्टम ऑफिसर, एग्जीक्यूटिव, सीनियर एग्जीक्यूटिव और सीनियर स्पेशल एग्जीक्यूटिव के कुल 35 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। यह परीक्षा 25 जून 2022 को आयोजित किए जाने की संभावना है। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड तय समय पर अपलोड कर दिया जाएगा। ‌

Bank Vacancy 2022: क्या होनी चाहिए योग्यता?
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में BE / B.Tech / MCA / M.Tech / M.Sc. की डिग्री होनी चाहिए। सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग निर्धारित की गई है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Bank Bharti 2022: कितना देना होगा आवेदन शुल्क
सभी योग्य उम्मीदवार SBI Specialist Cadre Officer Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य / अन्य पिछड़ा वर्ग /आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 750 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता अवश्य जांच लें।




Source link