BECIL Recruitment 2022: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने चितरंजन नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट, कोलकाता में ‌सीनियर नर्सिंग स्टाफ सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार BECIL Recruitment 2022 के लिए अपने आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू के लिए तय समय पर उपस्थित हो सकते हैं।

BECIL Job 2022: इन पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सीनियर नर्सिंग स्टाफ के 5 पद और नर्सिंग स्टाफ के 15 पदों पर भर्ती की जाएगी। सीनियर नर्सिंग स्टाफ पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 50,000 रुपए और नर्सिंग स्टाफ पदों के लिए 30,000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

BECIL Vacancy 2022: क्या होनी चाहिए योग्यता?
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में डिप्लोमा होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवार का नर्सिंग काउंसिल में रजिस्ट्रेशन होना चाहिए। इसके अलावा सीनियर नर्सिंग स्टाफ पदों के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 45 साल और स्टाफ नर्स पदों के लिए 30 साल निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

BECIL Notification 2022: इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सीनियर नर्सिंग स्टाफ पदों के लिए 7 जून और नर्सिंग स्टाफ के लिए 9 जून को इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। सभी उम्मीदवार नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर सभी जरूरी दस्तावेजों के साथ उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link