India Post Recruitment 2022: उम्मीदवारों के पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस के साथ किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास होना जरूरी है।

India Post Recruitment 2022: इंडिया पोस्ट ने मेल मोटर सर्विस डिपार्टमेंट के तहत स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। रिक्त पदों की संख्या 17 है और आवेदन की आखिरी तारीख 10 मार्च 2022 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

चयनित उम्मीदवारों को पे स्केल लेवल 2 के तहत वेतनमान मिलेगा। रिक्त पदों में मेल मोटर सर्विस कोयंबटूर के लिए 11 पद, इरोड डिवीजन के लिए 2 पद, नीलगिरी डिवीजन के लिए एक पद, सलेम वेस्ट डिवीजन के लिए 2 पद और तिरुपुर डिवीजन के लिए एक पद है।

भर्ती के लिए आवेदन करने की अधिकतम आयुसीमा 56 साल है। उम्मीदवारों का हल्के और भारी मोटर वाहन के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस के साथ किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास होना जरूरी है। इसके अलावा उनके पास कम से कम तीन साल का ड्राइविंग अनुभव होना चाहिए।

इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित आवेदन पत्र को आयु,जाति,योग्यता,अनुभव,वैध ड्राइविंग लाइसेंस आदि के प्रमाण की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के साथ प्रबंधक,मेल मोटर सेवा,गुड्स शेड रोड, कोयंबटूर,641001 को भेज सकते हैं।




Source link