Sarkari Naukri-Result 2022 LIVE Updates: भारतीय नौसेना ने ट्रेड्समैन स्किल्ड पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से भारतीय नौसेना में ट्रेड्समैन के 1531 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार Indian Navy Tradesman Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर आज यानी 22 फरवरी 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 मार्च 2022 निर्धारित की गई है। इसके अलावा रेल कोच फैक्ट्री, कपूरथला ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट rcf.indianrailways.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार RCF Recruitment 2022 के लिए 21 मार्च 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

असम राइफल्स ने राइफलमैन जनरल ड्यूटी सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट assamrifles.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Assam Rifles Job 2022 के लिए 12 मार्च 2022 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी का सपना देखने वाले उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है। देशभर के कई सरकारी विभागों में नौकरी निकली है, जिसके लिए उम्मीदवार घर बैठे ही ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।




Source link