Latest Police Job, SI Vacancy 2022, Sub Inspector Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट और लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Sub Inspector Recruitment 2022: कर्नाटक स्टेट पुलिस (KSP) ने सब इंस्पेक्टर (कर्नाटक स्टेट इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार KSP SI Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ksponline.co.in पर 3 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 फरवरी से शुरू की जा चुकी है।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सब इंस्पेक्टर के कुल 63 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट और लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 26 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार Karnataka Police SI Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ksponline.co.in पर 3 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। जबकि, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख 5 मार्च 2022 निर्धारित की गई है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link