Railway Recruitment 2022: पश्चिम रेलवे (Western Railway), मुंबई डिविजन ने ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और प्राइमरी टीचर (PRT) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार Western Railway Recruitment 2022 के लिए आयोजित वॉक इन इंटरव्यू के लिए शामिल हो सकते हैं।

टीजीटी और पीआरटी पदों पर भर्ती
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से टीजीटी (हिंदी) के 1 पद, टीजीटी (मैथ्स) के 1 पद, टीजीटी (साइंस) के 1 पद, टीजीटी (संस्कृत) के 1 पद, टीजीटी (सोशल साइंस) के 1 पद, टीजीटी (फिजिकल एंड हेल्थ एजुकेशन) के 1 पद, टीजीटी (कंप्यूटर साइंस) के 1 पद और असिस्टेंट टीचर (प्राइमरी टीचर) के 4 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। टीजीटी पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 26250 रुपए और प्राइमरी टीचर पदों के लिए 21250 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

यह होनी चाहिए योग्यता
रेलवे सेकेंडरी स्कूल में ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उम्मीदवार के पास एजुकेशन में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

8 अप्रैल तक कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन
सभी योग्य उम्मीदवार Western Railway Teacher Recruitment 2022 के लिए 12 अप्रैल 2022 को सुबह 9:00 बजे रेलवे सेकेंडरी स्कूल (इंग्लिश मीडियम), वलसाड पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। इसके पहले उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ 6 अप्रैल से 8 अप्रैल 2022 तक सुबह 9:00 बजे से 12:00 बजे तक इंटरव्यू के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link