Rajasthan Anganwadi Recruitment 2022: महिला एवं बाल विकास विभाग (WDC), राजस्थान ने आंगनवाड़ी वर्कर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य उम्मीदवार WDC Rajasthan Recruitment 2022 के लिए तय समय के अंदर आवेदन कर सकते हैं।

Rajasthan Govt Job 2022: इतने पद खाली
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से राजस्थान के झुंझुनू, अजमेर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, कोटा, भरतपुर, चुरु और नागौर में आंगनवाड़ी वर्कर के 161 पद और आंगनवाड़ी असिस्टेंट के 872 पद सहित कुल 1033 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

Rajasthan Sarkari Naukri 2022: क्या होनी चाहिए आयु सीमा
राजस्थान में आंगनवाड़ी वर्कर और आंगनवाड़ी असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड कक्षा 10वीं या 12वीं पास होना चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, अनुसूचित जाति, जनजाति, विधवा, तलाकशुदा और विशेष उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु 45 वर्ष होगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

WDC Rajasthan Recruitment 2022: यह है आवेदन की आखिरी तारीख
सभी योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेज सकते हैं। बता दें कि झुंझुनू में आंगनवाड़ी भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 जुलाई है। वहीं, अजमेर, नागौर, चुरु, भरतपुर, कोटा और श्रीगंगानगर के लिए उम्मीदवार 30 जून और हनुमानगढ़ के लिए 17 जून तक आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link