WBPDCL Recruitment 2022: पश्चिम बंगाल पावर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (WBPDCL) ने टेक्नीशियन अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार WBPDCL Apprentice Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट wbpdcl.co.in पर 27 जून 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 7 जून से शुरू की गई है।

WBPDCL Apprentice Recruitment 2022: इतने पद खाली
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से टेक्नीशियन अप्रेंटिस के कुल 60 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, ग्रैजुएट अप्रेंटिस के लिए 30 पद और डिप्लोमा अप्रेंटिस के लिए 30 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

WBPDCL Notification 2022: कौन कर सकता है आवेदन
ग्रैजुएट अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास AICTE द्वारा प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। वहीं, डिप्लोमा अप्रेंटिस के लिए संबंधित विषय में 3 साल का डिप्लोमा अनिवार्य है। इसके अलावा डिप्लोमा अप्रेंटिस के लिए अधिकतम आयु 24 साल और ग्रैजुएट अप्रेंटिस के लिए 25 साल निर्धारित की गई है। योग्यता से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

WBPDCL Recruitment 2022: इतना मिलेगा वेतन
ग्रैजुएट अप्रेंटिस पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 9000 रुपए महीने तक का स्टाइपेंड दिया जाएगा। वही, डिप्लोमा अप्रेंटिस के लिए 8000 रुपए महीने का स्टाइपेंड मिलेगा। उम्मीदवार WBPDCL Technician Apprentice Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट wbpdcl.co.in पर 27 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link