GMRC Recruitment 2021: कुल 11 पदों पर ये भर्ती की जानी है। जिसमें 6 पद सिविल इनवॉयरमेंट एण्ड सेफ्टी (प्रोजेक्ट विंग) के हैं और 5 पद
ओ एण्ड एम विंग के हैं।

GMRC Recruitment 2021: गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (GMRC) ने कई मैनेजर लेवल के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य उम्मीदवार GMRC की आधिकारिक वेबसाइट gujaratmetrorail.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 नवंबर, 2021 है। भारतीय रेलवे/मेट्रो रेल संगठनों/केंद्र सरकार/राज्य सरकार/सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों/सरकार के बड़े विद्युत इंजीनियरिंग परियोजनाओं को लागू करने वाले संगठनों में काम करने वाले उम्मीदवारों को इन पदों पर वरीयता दी जाएगी।

कुल 11 पदों पर ये भर्ती की जानी है। जिसमें 6 पद सिविल इनवॉयरमेंट एण्ड सेफ्टी (प्रोजेक्ट विंग) के हैं और 5 पद ओ एण्ड एम विंग के हैं। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे जॉब का पूरा नोटिफिकेशन पढ़ लें।

इन वैकेंसी का पूरा नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पहले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा फिर उन्हें कॉल लेटर भेजा जाएगा। ऑफिर मिलने के 3 दिन के अंदर उम्मीदवार को इस पर अपनी स्वीकृति का संकेत देना होगा। अगर ऐसा नहीं किया तो योग्यता के क्रम में अगले उम्मीदवार को ऑफर दे दिया जाएगा।

चयनित उम्मीदवारों को जीएमआरसीएल की नीतियों के अनुसार चिकित्सा कवरेज और व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कवरेज प्रदान किया जाएगा।


Source link