Live

Government Job 2022: उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश सहित अन्य राज्यों में सरकारी नौकरी निकली है। इन सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवार अपनी योग्यता जरूर जांच लें।

Govt Job 2022, Sarkari Naukri
Sarkari Naukri 2022: यहां हम आपको विभिन्न सरकारी विभागों में निकली नौकरी के बारे में बताएंगे।

BPSC Head Teacher Recruitment, UPPSC Recruitment, Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022 LIVE Updates: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने शिक्षा विभाग के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर आज यानी 28 मार्च 2022 से 22 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा असम राइफल्स ने राइफलमैन के 104 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर 30 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस अभियान के माध्यम से जूनियर इंजीनियर के 25 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर 18 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 मार्च से शुरू की जा चुकी है।

Live Updates

Sarkari Naukri-Result 2022: देशभर में लाखों युवा सरकारी नौकरी की चाह रखते हैं। केंद्र और राज्य सरकारों ने विभिन्न विभागों में भर्ती निकाली है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से हम आपको लेटेस्ट सरकारी नौकरी के बारे में बताएंगे। इसके साथ ही नौकरी से जुड़ी योग्यता और अन्य आवश्यक जानकारी भी देंगे।

Sarkari Naukri 2022: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया द्वारा ग्रेड ए और और ग्रेड बी पदों पर भर्ती के लिए भी आज से ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इसके अलावा संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने डिप्टी डायरेक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है।




Source link