UPSSSC Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमिशन (UPSSSC) ने सप्लाई इंस्पेक्टर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार UPSSSC Supply Inspector Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर 12 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

UPSSSC Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से कुल 76 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अपर डिवीजन असिस्टेंट के 11 पद, लोअर डिवीजन असिस्टेंट के 20 पद और सप्लाई इंस्पेक्टर के 45 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को प्रिलिमनरी एलिजिबिलिटी टेस्ट (PET) 2021 में प्राप्त अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

UPSSSC Vacancy 2022: क्या होनी चाहिए योग्यता
उत्तर प्रदेश में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। इसके अलावा उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

UPSSSC Exam 2022: ऐसे होगा चयन
सप्लाई इंस्पेक्टर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। इस परीक्षा की तारीख और पाठ्यक्रम आयोग की वेबसाइट पर तय समय के अंदर जारी कर दिया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार UPSSSC UDA / LDA Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 12 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link