UPSEE entrance test result 2020 यूपीएसईई प्रवेश परीक्षा 2020 का रिजल्ट आज 15 अक्टूबर, 2020 को घोषित किया जाएगा। जो छात्र परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे upsee.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर पाएंगे। UPSEE परिणाम की तारीख की घोषणा करते हुए, डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय, AKTU ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा कि राज्य प्रवेश परीक्षा 2020 का परिणाम 15 अक्टूबर को घोषित किया जाएगा। प्रवेश परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन विंडो ओपन हो जाएगी। एक बार रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, स्टूडेंट्स को विकल्प भरने और लॉक करने की जरूरत होगी। उम्मीदवारों द्वारा पेश किए गए विकल्पों के आधार पर, उन्हें अपने पसंदीदा पाठ्यक्रम / कॉलेज में प्रवेश की पेशकश की जाएगी।

UPSEE रिजल्ट 2020: कैसे चेक करें

रिजल्ट चेक करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले upsee.nic.in पर जाना होगा। वेबसाइट के होमपेज पर आपको रिजल्ट चेक करने का लिंक मिलेगा। उस पर क्लिक करना है। लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको अपनी डिटेल्स रोल नंबर और जन्मतिथि डालनी होंगी। इसके बाद सबमिट कर देना है। अब आपका रिजल्ट आपके सामने होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link