UPSC NDA NA I January 2020 Notification: संघ लोक सेवा आयोग ने आज 08 जनवरी 2020 को UPSC NDA, NA January 2020 भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन डाउनलोड करने का लिंक लाइव है जिसे विजिट करके उम्‍मीदवार अपना रजिस्‍ट्रेशन कर सकते हैं। NDA परीक्षा देश में रक्षा विभाग में एंट्री के लिए आयोजित की जाती है।

बता दें कि संघ लोक सेवा आयोग वर्ष में दो बार यह भर्ती परीक्षा आयोजित करता है। UPSC NDA NA II 2020 परीक्षा के नोटिफिकेशन 10 जून 2020 को जारी हो सकते हैं। परीक्षा में क्‍वालिफाई होने वाले उम्‍मीदवार ही आगे की चयन प्रक्रिया का हिस्‍सा बनने के पात्र होंगे।

नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए तथा आवेदन दर्ज करने के लिए उम्‍मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा तथा संबंधित लिंक पर विजिट करना होगा। आयोग ने इस बार उम्‍मीदवारों के लिए अपना आवेदन वापस लेने की सुविधा भी दी है। जो उम्‍मीदवार किसी कारणों से परीक्षा में नहीं आना चाहते या नहीं आ पाते, वे अपना आवेदन वापस भी ले सकते हैं।

पूरा नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

उम्‍मीदवार ध्‍यान रखें कि परीक्षा में नेगेटिव मार्किंग भी लागू रहेगी। परीक्षा के एडमिट कार्ड परीक्षा की डेट से तीन सप्‍ताह पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए जाएंगे। किसी भी उम्‍मीदवार को एडमिट कार्ड डाक के माध्‍यम से नहीं भेजे जाएंगे। किसी भी जानकारी के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट को समय समय पर विजिट करते रहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App


सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link