UPSC IFS 2021 Admit Card: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने अपनी वेबसाइट पर UPSC IFS 2021 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने UPSC IFS Mains 2021 परीक्षा के लिए सफलतापूर्वक योग्यता प्राप्त की है, वे UPSC की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in के माध्यम से कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

UPSC IFS 2021 मेन्स एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक उपलब्ध है । उम्मीदवारों के लिए UPSC IFS 2021 मेन्स एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की सुविधा 4 फरवरी से 7 मार्च 2021 तक उपलब्ध रहेगी। उम्मीदवार रोल नंबर, पंजीकरण संख्या और अन्य विवरण का उपयोग करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

UPSC IFS Mains 2021 Admit Card: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

स्टेप 1: उम्मीदवार UPSC की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं
स्टेप 2: होमपेज पर UPSC IFS 2021 Mains Admit लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3: उम्मीदवार अब एक नए पेज पर होंगे। उम्मीदवार मांगी गई जानकारी को दर्ज करके सबमिट बटन पर क्लिक करें।
स्टेप 4: उम्मीदवारों के सामने अब उनका एडमिट कार्ड होगा।
स्टेप 5: उम्मीदवार UPSC IFS 2021 Mains एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेज सकते हैं।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे UPSC IFS 2021 एडमिट कार्ड को ओरिजनल फोटो पहचान पत्र के साथ लेकर जाएं। उम्मीदवारों को प्रत्येक सत्र में परीक्षा के निर्धारित समय से 30 मिनट पहले परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की सलाह दी जाती है। परीक्षा हॉल में प्रवेश प्रत्येक सत्र में परीक्षा शुरू होने से 10 मिनट पहले बंद हो जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link