UPPCL JE Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL), ऊर्जा विभाग ने सिविल इंजीनियरों के लिए जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित की है। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार UPPCL JE Recruitment 2021 के पद के लिए 03 फरवरी 2021 से UPPCL की ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। वही रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 23 फरवरी 2021 है।

पदों का विवरण: UPPCL द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) के 21 पद रिक्त हैं। कुल पदों में से अनारक्षित पदों की संख्या 10 है, ईडब्ल्यूएस के लिए 2 पद, ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 05 पद और एससी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 4 पद आरक्षित हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से तीन साल का सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेश देखें।

आवेदन शुल्क: जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) के पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को 1000 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा वहीं यूपी के एससी / एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 700 रुपए होगा। वहीं यूपी के अलावा अन्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपए होगा।

आयु सीमा: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित है। वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 44900 रुपए वेतनमान दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link