UPPCL Recruitment, UPPCL Exam 2021, UPPCL Admit Card 2021: इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को इन स्टेप्स के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा।

UPPCL Admit Card 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने असिस्टेंट अकाउंटेंट और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित किए जाने वाली लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने UPPCL Assistant Accountant & ARO Recruitment 2022 के लिए आवेदन किया था, वह अब आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

इस प्रक्रिया के माध्यम से सहायक समीक्षा अधिकारी के 14 पद और असिस्टेंट अकाउंटेंट के 240 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 22 फरवरी से 25 फरवरी 2022 तक विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

How to download UPPCL Assistant Accountant and Assistant Review Officer Exam Admit Card 2021

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार UPPCL की आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जाएं।

स्टेप 2: फिर होम पेज पर दिख रहे वैकेंसी / रिजल्ट टैब पर क्लिक करें।

स्टेप 3: फिर ‘DOWNLOAD ADMIT CARD FOR ONLINE EXAM (CBT) FOR THE POST OF ASSISTANT ACCOUNTANT AGAINST ADVT. No. 06/VSA/2021/AA/ या DOWNLOAD ADMIT CARD FOR ONLINE EXAM (CBT) FOR THE POST OF ASSISTANT REVIEW OFFICER AGAINST ADVT No. 05/VSA/2021/ARO’ के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 4: इसके बाद ‘Click here to download Admit Card’ के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 5. अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। यहां यूजर आईडी और पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करें।

स्टेप 6. अब आप UPPCL Admit Card 2021 डाउनलोड करके प्रिंट आउट भी निकाल सकते हैं।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में असिस्टेंट अकाउंटेंट और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।




Source link