UKSSSC Recruitment 2022: इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 25500 रुपए से 81100 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

UKSSSC Recruitment 2022: उत्तराखंड सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमिशन (UKSSSC) ने सुपरवाइजर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार UKSSSC Supervisor Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ssc.uk.gov.in पर 27 जनवरी 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 मार्च 2022 निर्धारित की गई है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से शुगरकेन सुपरवाइजर के 78 पद, स्टेट मिल्क सुपरवाइजर के 9 पद, प्लांटेशन सुपरवाइजर के 4 पद, गार्डन ओवरसीयर के 1 पद और फूड प्रोसेसिंग ब्रांच सुपरवाइजर के 8 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। यह लिखित परीक्षा अगस्त 2022 में आयोजित किए जाने की संभावना है।

IARI Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए बढ़ी आवेदन की आखिरी तारीख, 10वीं पास जल्द करें अप्लाई

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तरांचल से इंटरमीडिएट परीक्षा यह सरकार द्वारा उसके समकक्ष मान्यता प्राप्त कोई अन्य परीक्षा पास होना चाहिए। इसके अलावा शुगरकेन सुपरवाइजर, स्टेट मिल्क सुपरवाइजर, प्लांटेशन सुपरवाइजर, फूड प्रोसेसिंग ब्रांच सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 42 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Ministry of Defence Recruitment 2022: रक्षा मंत्रालय के तहत इन पदों पर सरकारी नौकरी का मौका, 10वीं और 12वीं पास कर सकते हैं आवेदन

शुगरकेन सुपरवाइजर, स्टेट मिल्क सुपरवाइजर और फूड प्रोसेसिंग ब्रांच सुपरवाइजर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 25500 रुपए से 81100 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार उत्तराखंड में इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट ssc.uk.gov.in पर 27 जनवरी से 12 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।




Source link