UKSSSC Admit Card 2022: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने ग्रुप ‘सी’ के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। अभ्यर्थी UKSSSC की आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in के जरिए परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि एडमिट कार्ड चालक, प्रवर्तन चालक और डिस्पैच राइडर सहित विभिन्न पदों के लिए जारी किया गया है। इन पदों पर भर्तियों के लिए 12 जून 2022 को लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

आयोग की ओर से जारी वार्षिक परीक्षा कैलेंडर के अनुसार परीक्षा का आयोजन सुबह 10 बजे से 11 बजे तक किया जाएगा। परीक्षार्थियों को परीक्षा शुरू होने से 30 मिनट पहले केंद्र पर पहुंचना होगा। देरी से पहुंचने वाले और बिना एडमिट कार्ड के परीक्षार्थियों को केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

परीक्षा संबंधी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस को चेक कर सकते हैं। इस भर्ती परीक्षा के जरिए चालक, प्रवर्तन चालक और डिस्पैच राइडर के कुल 163 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

UKSSSC Admit Card 2022 How to Download: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
1.सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाएं।
2.होम पेज पर दिए गए ‘पदनाम -वाहन चालक,प्रवर्तन चालक,डिस्पैच राइडर,/मत्स्य निरीक्षक/कर्मशाला अनुदेशक(विद्युत/यांत्रिकी)के प्रवेश पत्र हेतु क्लिक करें।
3.अब पंजीकरण संख्या आदि मांगी गई जानकारी को दर्ज कर सबमिट करें।
4.एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा।
5.अब चेक करें और डाउनलोड करें।




Source link