UGC NET 2021 Admit Card: उम्मीदवारों को फिर से सूचित किया जाता है कि एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख की आधिकारिक पुष्टि की इंतजार है। हालांकि, रिवाइज्ड शेड्यूल के मुताबिक परीक्षा की तारीखें फाइनल हैं।

UGC NET 2021 Admit Card: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग, राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा या यूजीसी नेट 2021 के एडमिट कार्ड आज, 1 अक्टूबर, 2021 को जारी होने की संभावना है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, एनटीए परीक्षा के दिसंबर / जून साइकल के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगी। एडमिट कार्ड के रिलीज की तारीख पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन यह आज जारी होने की संभावना है। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद कैंडिडे्टस इसे ugcnet.nta.nic.in से डाउनलोड कर सकेंगे।

UGC NET 2021 के एडमिट कार्ड सितंबर, 2021 के आखिरी सप्ताह में जारी होने वाले थे। परीक्षाएं 5 अक्टूबर, 2021 से शुरू होंगी, लेकिन कुछ परीक्षाओं का अन्य एग्जाम के साथ टकराव के कारण रीशेड्यूल किया गया है। कुल मिलाकर, परीक्षाएं 19 अक्टूबर, 2021 को खत्म होंगी। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने एप्लीकेशन नंबर और जन्म तिथि की जरूरत होगी। जरूरी तारीख और डाउनलोड करने के तरीके की जानकारी यहां दी गई है।

बिजली विभाग में भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

उम्मीदवारों को फिर से सूचित किया जाता है कि एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख की आधिकारिक पुष्टि की इंतजार है। हालांकि, रिवाइज्ड शेड्यूल के मुताबिक परीक्षा की तारीखें फाइनल हैं। उम्मीदवारों इस बात का ध्यान रखें कि UGC NET 2021 के एडमिट कार्ड में परीक्षा और परीक्षा से संबंधित सभी जरूरी डिटेल्स होंगी। इसमें पर्सनल डिटेल्स, स्थान, समय आदि शामिल होंगे। यदि डिटेल्स में कोई गलती है, तो उम्मीदवारों को इसकी सूचना परीक्षा आयोजित करने वाली ऑथरिटी को देनी होगी।

UGC NET एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर जाना होगा।
वेबसाइट के होमपेज पर ही आपको ‘UGC NET 2021 Admit card download’ करने का लिंक मिलेगा। उस पर क्लिक करें।
क्लिक करने के बाद नया पेज खुल जाएगा।
अब इस पेज पर कैंडिडेट्स को अपनी डिटेल्स डालकर लॉगिन करना होगा।
अब आपको UGC NET 2021 Admit Card कार्ड आपके सामने स्क्रीन पर होगा।
अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं।

Indian Army Recruitment 2021: इन उम्मीदवारों के लिए नौकरी का मौका, इस तारीख तक करना होगा आवेदन


Source link