UCO Bank Recruitment 2021: यूसीओ (UCO) बैंक ने आंतरिक लोकपाल के 1 पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार यूको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 जून 2021 है।

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार किसी दूसरे बैंक में डिप्टी रैंक से रिटायर्ड या सर्विंग ऑफिसर होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवार के पास बैंकिंग रेगुलेशन, सुपर विजन, पेमेंट और सेटलमेंट/ कंज्यूमर प्रोटक्शन के क्षेत्र में 7 साल का अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 70 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। यूसीओ बैंक में आंतरिक लोकपाल के पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं।

इस पद के लिए आवेदन 12 जून से शुरू हो चुका है और आखिरी तारीख 30 जून 2021 है। बता दें कि पद पर नियुक्ति 3 से 5 साल तक के लिए होगी। चयन प्रक्रिया की बात करें तो शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवारों का पर्सनल इंटरव्यू के लिए आधार पर चयन किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को 70,000 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा। वेतन के अलावा ट्रांसपोर्ट फैसिलिटी के लिए 15000 रुपए महीने मिलेंगे। साथ ही अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी।

आंतरिक लोकपाल के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन जमा करना होगा। उम्मीदवारों को सबसे पहले अपना आवेदन ई-मेल: hphrd.calcutta@uc9-bank.-co. in पर भेजना होगा। इसके अलावा आवेदन की हार्ड कॉपी भी जनरल मैनेजर, यूसीओ बैंक, ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट, हेड ऑफिस, 10 बीटीएम सरानी, कोलकाता 700001 पर भेजना अनिवार्य है। केवल मेल के माध्यम से किया गया आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 जून 2021 है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link