UCIL Apprentice Recruitment 2022: यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (यूसीआईएल) ने विभिन्न सरकारी संगठनों में अपरेंटिस के पद पर भर्ती निकाली है। 10वीं पास योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों के पास सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया अभी जारी है।

इच्छुक उम्मीदवार रोजगार समाचार में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों यानी 3 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 130 पदों को भरा जाएगा।

UCIL Apprentice Recruitment 2022: वैकेंसी की डिटेल
माइनिंग मेट- 80 पद
ब्लास्टर- 20 पद
वाइंडिंग इंजन ड्राइवर- 30 पद

UCIL Apprentice Recruitment 2022: शैक्षिक योग्यता
यूसीआईएल अपरेंटिस भर्ती 2022 के तहत माइनिंग मेट के पदों पर आवेदन करने वीले उम्मीदवारों को किसी भी स्ट्रीम में इंटरमीडिएट पास होना चाहिए। इसके अलावा ब्लास्टर और वाइंडिंग इंजन ड्राइवर के पदों के लिए उम्मीदवारों से 10वीं पास योग्यता मांगी गई है।

UCIL Apprentice Recruitment 2022: आयु सीमा
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उममीदवारों की अधिकतम उम्र 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसके लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

UCIL Apprentice Recruitment 2022: आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार रोजगार समाचार में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर ऑफलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। आवेदन में उम्र, योग्यता, जाति, मोबाइल नंबर, संचार के लिए आवेदक का वर्तमान पता, जाति प्रमाण पत्र, एक हालिया रंगीन पासपोर्ट आकार की फोटो को संबंधित पते पर भेजना होगा।




Source link